Saif Ali Khan: रितिक के बाद अब विक्रम वेधा से आउट होगा सैफ अली खान का फर्स्ट लुक

तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक विक्रम वेधा लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में अदाकार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं। अब इस फिल्म से एक ताजा अपडेट है, जिसके मुताबिक कल यानि 24 फरवरी को इस फिल्म से सैफ अली खान का फर्स्ट लुक रिलीज किया जाएगा।

इस खबर की पुष्टि करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, “विक्रम वेधा ‘: सैफ का फर्स्ट लुक कल (24 फरवरी 2022) रिलीज होगा। इसके साथ उन्होंने दोनों अदाकारों और भूषण कुमार को टैग भी किया है।

‘विक्रम वेधा’ इसी नाम से 2017 में आई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म अभिनेता सैफ अली खान और ऋतिक रोशन साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। सैफ और ऋतिक के साथ अभिनेत्री राधिका आप्टे भी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन ऑरिजनल फिल्म बनाने वाले पुष्कर-गायत्री ही कर रहे हैं । ऑरिजनल तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म विक्रम-बेताल की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है, जिसमें एक चालाक गैंगस्टर हर बार एक पुलिसवाले से बचकर भाग निकल भागता है। फिल्म में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन को फिल्म में एक साथ देखना दिलचस्प होगा।

विक्रम वेधा’ को नीरज पांडे द्वारा रिलायंस एंटरटेनमेंट और वाई नॉट स्टूडियोज के सहयोग से उनकी कंपनी फ्राइडे फिल्मवर्क्स के तहत बनाया जा रहा है। फिल्म 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द ही फाइटर में और सैफ अली खान आदिपुरुष में दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *