पाकिस्तान दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित, वॉर्नर, मैक्सवेल सहित कई बड़े खिलाड़ी बाहर

सिडनी, 22 फ़रवरी (हि.स.)। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की राष्ट्रीय चयन पैनल (एनएसपी) ने मंगलवार को पाकिस्तान दौरे के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। पाकिस्तान दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम तीन एकदिवसीय और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी।

ऑस्ट्रेलिया 1998 के बाद पहली बार तीन टेस्ट, तीन एकदिवसीय और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगा।

डेविड वार्नर, पैट कमिंस, जोश हेज़लवुड, मिच स्टार्क और ग्लेन मैक्सवेल सभी पाकिस्तान दौरे के सीमित ओवरों के मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। हालांकि, इन खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती मैच खेलने के लिए रिलीज नहीं किया जाएगा और ये 5 अप्रैल के बाद ही टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध होंगे।

टेस्ट खेलने वाली टीम और स्टाफ इस सप्ताह के अंत में पाकिस्तान के लिए रवाना होने वाले हैं, जबकि सफेद गेंद के खिलाड़ी और कर्मचारी एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए मध्य दौरे में शामिल होंगे।

ऑस्ट्रेलिया की एकदिनी और टी20 टीम इस प्रकार है: एरोन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, एलेक्स कैरी, नाथन एलिस, कैमरन ग्रीन, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस, मार्नस लाबुस्चगने, मिशेल मार्श, बेन मैकडरमोट, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ , मार्कस स्टोइनिस, एडम ज़म्पा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *