Rajkummar Rao : राजकुमार राव ने अभिनेत्री पत्नी पत्रलेखा को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

फिल्म अभिनेत्री पत्रलेखा आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही है। इस खास मौके पर उनके अभिनेता पति राजकुमार राव ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिये खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। राजकुमार राव ने अपनी शादी की एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की है, जिसमें वह पत्रलेखा के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए राजकुमार राव ने लिखा-‘मेरी जिंदगी का प्यार पत्रलेखा को जन्मदिन की बधाई आप अब तक की सबसे अच्छी लड़की हो। आप रॉकस्टार हो , हमारे प्यार का संगीत हर दिन केवल तेज और तेज हो !’

पत्रलेखा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में आई हंसल मेहता की फिल्म सिटी लाइट्स से की। अपनी पहली ही फिल्म में पत्रलेखा को अभिनेता राजकुमार राव के साथ अभिनय करने का मौका मिला। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और इसी फिल्म के सेट पर दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। इसके बाद दोनों ने अपने प्यार को खुल्लम खुल्ला स्वीकार किया और लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों 15 नवंबर, 2021 को शादी के बंधन में बंध गए।

पत्रलेखा और राजकुमार दोनों एक खुशहाल जिंदगी गुजार रहे हैं और बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी कपल में से एक है। दोनों फिल्म जगत में सक्रिय है। फिल्म सिटी लाइट्स के अलावा पत्रलेखा लव गेम्स और नानू की जानू जैसी कुछ फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी है। पत्रलेखा जल्द ही फिल्म वाइल्ड वाइल्ड पंजाब में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *