Satpal Maharaj : योगी सरकार ने सुरक्षा के साथ आस्था का सम्मान भी किया : सतपाल महाराज

लखनऊ, 19 फरवरी (हि.स.)। उत्तराखण्ड सरकार में मंत्री सतपाल महाराज ने शनिवार को लखनऊ पूर्वी विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी आशुतोष टंडन के समर्थन में पत्रकारपुरम चौराहे पर एक चुनावी सभा को सम्बोधित किया। कहा कि बीजेपी सरकार ने आस्था का सम्मान भी किया और सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा। सपा सरकार में सैफई महोत्सव होता था पर योगी सरकार में छठ मइया की पूजा, मथुरा वृंदावन में रंगोत्सव, देव दीपावली, कुंभ जैसे भव्य आयोजन होते हैं।

सतपाल महाराज ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता करहल में भी सपा की जमानत जब्त करने जा रही है। बीजेपी ने अपने पांच सालों के कार्यकाल में सबको सुरक्षा सबको सम्मान दिया पर तुष्टिकरण किसी का नहीं होने दिया। हमने जो कहा वो किया। साल 2017 में हमने कहा था कि रामलला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर बन रहा है। 500 सालों की पूर्वजों की कामनाएं पूरी होंगी। जब राममंदिर में साल 2023 में राम जी विराजमान होंगे। श्री महाराज ने कहा कि पहले की सरकारों में गरीब कल्याणकारी योजनाओं में लूट मचती थी। बिजली की कटौती होती थी पर अब उत्तर प्रदेश में बिना कटौती 24 घंटे बिजली, फ्री में राशन, आवास जैसी सुविधाएं मिल रही हैं।

उन्होंने पूर्वी लखनऊ विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी आशुतोष टंडन के लिए जनता से वोट देने की अपील करते हुए कहा कि सभी लोग कमल के फूल का बटन दबाकर योगी और मोदी के हाथों को मजबूत करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *