SBI : एसबीआई की इंटरनेट बैंकिंग सर्विस ढाई घंटे रहेगी बाधित

नई दिल्ली, 19 फरवरी (हि.स.)। देश के सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की इंटरनेट बैंकिंग सर्विस करीब ढाई घंटे के लिए प्रभावित रहेंगी। एसबीआई ने ट्वीट कर शनिवार को यह जानकारी दी है।

स्टेट बैंक ने ट्वीट कर बताया है कि 19 फरवरी, 2022 को 11 बजकर 30 मिनट से 20 फरवरी, 2022 को 2 बजे तक उनकी इंटरनेट सर्विस उपलब्ध नहीं रहेंगी। इस तरह करीब ढाई घंटे बैंक की सेवाएं बंद रहेंगी। एसबीआई की जो सेवाएं प्रभावित रहेंगी, उनमें इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, योनो बिजनेस और यूपीआई सर्विस शामिल है। एसबीआई के मुताबिक बैंक के तकनीक को अपग्रेड करने के चलते ये बैंकिंग सेवाएं प्रभावित रहेंगी।

एसबीआाई ने कहा है कि ये सेवाएं तकनीक अपग्रेड के चलते उपलब्ध नहीं रहेंगी। बैंक ने अपने ट्वीट में है कहा कि हम अपने सम्मानित ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे साथ रहें, क्योंकि हम एक बेहतर बैंकिंग अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं।

गौरतलब है कि बैंक समय-समय पर तकनीक को अपग्रेड करने का काम करता रहता है, जिसकी वजह से कुछ समय के लिए बैंकिंग सेवाएं बाधित रहती है। इसलिए जिन ग्राहकों को इस समय बैंक की इन सेवाओं की जरूरत पड़ सकती है, वे पहले से इसके लिए तैयार रह सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *