Volleyball : राज्यस्तरीय वॉलीबाल प्रतियोगिता 19 से नैनी में

प्रयागराज, 18 फरवरी (हि.स.)। स्थानीय नैनी स्थित एडीए कॉलोनी के शिवाजी पार्क में 19 एवं 20 फरवरी को दो दिवसीय “राज्यस्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता“ का आयोजन किया गया है। यह जानकारी डिस्ट्रिक्ट वॉलीबाल एसोसिएशन (डीवीए), प्रयागराज के महासचिव आर.पी. शुक्ला ने शुक्रवार को दी।

शुक्ला ने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रदेश की ख्यातिलब्ध टीमों में एन.ई.रेलवे गोरखपुर, डी.एल.डब्लू वाराणसी, उत्तर प्रदेश पुलिस, जाट रेजिमेंट बरेली, गाजीपुर, मिर्जापुर, सोनभद्र व साईं हॉस्टल रायबरेली के साथ-साथ प्रयागराज जनपद की प्रमुख टीमों को आमंत्रित किया गया है। उन्होंने समस्त आमंत्रित टीमों के खिलाड़ियों के साथ-साथ जिले के पंजीकृत निर्णायकों से अपील की है कि वे निर्देशित क्रीड़ा स्थल पर पहुंचकर आयोजन को सफल बनाएं।

शुक्ल ने बताया कि स्थानीय हाटा बाजार के निकट कोसड़ा खुर्द (हाटा) गांव के पावर हाउस ग्राउंड पर उपरौध वॉलीबाल क्लब के सौजन्य से वार्षिक समारोह के रूप में तीन दिवसीय वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन 19 फरवरी से किया गया है। उन्होंने जिले की समस्त पंजीकृत टीमों के खिलाड़ियों एवं टीम मैनेजरों से प्रतियोगिता में भाग लेकर आयोजन को सफल बनाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि भाग लेने की इच्छुक टीमें क्रीड़ा स्थल पर पहुंचकर आयोजन समिति के अध्यक्ष पन्नालाल एडवोकेट, सचिव कमल बहादुर सिंह अथवा कुंवर बहादुर सिंह से संपर्क कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *