फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी में सितारों का जमघट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के डायरेक्टर और एक्टर फरहान अख्तर की उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी चर्चा काफी दिनों चल रही है । फैंस को दोनों की शादी का इन्तजार था, जो अब खत्म होने जा रहा है। गुरुवार को हल्दी सेरेमनी के साथ ही दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। जिसमें दोनों के परिवार वालों के अलावा बॉलीवुड के कई सितारों ने भी शिरकत की । शबाना आजमी इस दौरान काफी खुश नजर आईं और बेटे की शादी को लेकर वह काफी उत्साहित भी दिखीं। वहीं फरहान की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर को भी इस दौरान पीले रंग की लिबास में स्पॉट किया गया।

फरहान अख्तर स्क्रीन राइटर जावेद अख्तर और हनी ईरानी के बेटे और बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता, निर्देशक, निर्माता व लेखक हैं। वहीं शिबानी पेशे से सिंगर, एक्ट्रेस व मॉडल हैं । फरहान और शिबानी बॉलीवुड के सबसे फेमस लव बर्ड्स में से एक हैं। दोनों की पहली मुलाकात साल 2015 में शो ‘आई कैन डू दैट’ के दौरान हुई थी। फरहान उस शो को होस्ट करते थे और शिबानी भी उसी शो का हिस्सा थीं। इस दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और दोनों जल्द ही एक-दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि फरहान तलाकशुदा हैं और दो बेटियों के पिता हैं । उन्होंने साल 2000 में फरहान ने अधुना भबानी से शादी रचाई थी और 2017 में वे अलग हो गए। लेकिन इससे शिबानी को कोई फर्क नहीं पड़ा। वह फरहान से प्यार करती हैं। फरहान और शिबानी अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों 19 फरवरी को जावेद और शबाना के खंडाला वाले फार्महाउस पर मराठी रीति -रिवाज से शादी रचाएंगे और 21 फरवरी को रजिस्टर्ड मैरेज करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *