Released : गंगूबाई काठियावाड़ी का नया पोस्टर जारी

आलिया भट्ट की आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का नया पोस्टर मेकर्स ने शुक्रवार को जारी किया है। फिल्म के इस नए पोस्टर में आलिया ऑफ वाइट साड़ी पहने हुए एक पैर बेड के ऊपर रखकर बैठी हुईं नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने काले रंग का चश्मा और कानों में झुमके पहना हुए हैं और माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी लगाई हुई है।

फिल्म के इस नए पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर और दो गाने रिलीज हुए हैं, जिन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

गंगूबाई काठियावाड़ी’ की घोषणा अक्टूबर 2019 में की गई थी। यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब के एक चैप्टर माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। इस फिल्म में साठ के दशक की मुंबई को दिखाया जाएगा। गंगूबाई को कमाठीपुरा की क्वीन भी कहा जाता था। वह सेक्स वर्कर्स के लिए गॉडमदर बन गईं और लोग उन्हें गंगू माँ कहकर पुकारने लगे थे। गंगूबाई का नाम गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी था, वह गुजरात के काठियावाड़ की रहने वाली थीं।

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं, जो गंगूबाई काठियावाड़ी के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में आलिया माफिया क्वीन बनी हैं।आलिया के अलावा फिल्म में अजय देवगन , विजय राज और शांतनु माहेश्वरी भी अहम भूमिका में हैं। संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गोयल द्वारा निर्मित यह फिल्म इसी साल 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *