Hrithik Roshan : ऋतिक रोशन ने रक्तदान कर दूसरों को भी किया प्रेरित

फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल हाल ही में ऋतिक रोशन ने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में जाकर रक्तदान किया है। ऋतिक रोशन का ब्लड ग्रुप बी नेगेटिव है, जो बहुत रेयर होता है। ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा -‘ मुझे बताया गया कि मेरा ब्लड ग्रुप बी-नेगेटिव बहुत ही दुर्लभ है। अस्तपालों में अक्सर इसकी कमी हो जाती है। मैं संकल्प लेता हूँ कि इन बेहद महत्वपूर्ण ब्लड बैंक्स का छोटा सा ही सही, लेकिन हिस्सा बनूंगा।’ इसके साथ ही ऋतिक रोशन ने कोकिलाबेन अस्पताल, डॉ. राजेश सावंत, डॉ. रईस अहमद और डॉ. प्रांड्या का धन्यवाद अदा किया है।

वहीं अपनी पोस्ट के अंत में ऋतिक सवालिया अंदाज में पूछते हैं कि-”क्या आपको पता है कि ब्लड डोनेट करना असल में डोनर के स्वास्थ के भी लाभदायक है?’

ऋतिक के इस पोस्ट पर उनके पिता राकेश रोशन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-‘आप पर गर्व है !’ वहीं एक यूजर ने ऋतिक के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-”क्या यह ब्लड जिस इंसान को चढ़ेगा वह कृष बन जाएगा?’ सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

ऋतिक रोशन के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अभिनेता सैफ अली खान के साथ विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में भी लीड रोल में दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *