Anupriya Patel : कप प्लेट वाली बटन को इतना दबाएं की जब्त हो जाये विपक्षियों की जमानत : अनुप्रिया पटेल

कानपुर, 17 फरवरी (हि.स.)। केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने घाटमपुर से पार्टी प्रत्याशी सरोज कुरील की जनसभा में कहा कि एनडीए के पक्ष में प्रदेश में माहौल है। इस बार घाटमपुर की जनता अपना दल (एस) के चुनाव चिन्ह कप प्लेट पर इतना बटन दबाएं कि सामने खड़े बंदरों (विपक्षी दलों) की जमानत जब्त हो जाये।

भाजपा गठबंधन व अपना दल (एस) प्रत्याशी सरोज कुरील के समर्थन में अपना दल एस अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल गुरुवार को घाटमपुर पहुंची। यहां पर कैप्टन सुखवासी जनता महाविद्यालय में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इससे पहले जनसभा स्थल पर उनका कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया जिसके बाद उन्होंने आये हुए सभी लोगों से सरोज कुरील को वोट देने की अपील की। जनसभा स्थल पर उन्हें सुनने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे।

उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने मन फिर से बना लिया है कि 2014 से लेकर 2019 की तरह अब 2022 में एक बार फिर अपना दल (एस) और भाजपा गठबंधन विजय का डंका बजायेगा। अनुप्रिया ने गठबन्धन प्रत्याशी सरोज कुरील की जीत के लिए जनता से जीत का आशीर्वाद मांगा और कहा कि आने वाली 20 तारीख को कप प्लेट वाली बटन दबाएं। वे यही नहीं रुकी सामने खड़े प्रतिद्वन्दियों को बन्दर तक कह डाला।

कहा कि कप प्लेट वाली बटन को इतना दबाए की सामने खड़े बन्दरों की जमानत जब्त हो जाये। इसको लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही है। लोगों का कहना है कि बंदर सपा प्रत्याशी भगवती सागर के लिए उन्होंने कहा है। क्योंकि भगवती सागर बसपा और भाजपा से विधायक रहे। हाल ही में चुनाव के पहले भाजपा से वह सपा में चले गये और बिल्हौर की जगह घाटमपुर से प्रत्याशी हैं। वहीं, सपा के लोग चुटकी लेते हुए कहा कि यह उन्होंने अपने ही प्रत्याशी के लिए कहा है।

बताते चलें कि, अपना दल एस प्रत्याशी सरोज कुरील पहले बसपा में थी और नामांकन से पहले अपना दल (एस) में आई और अगले ही दिन उम्मीदवार बन गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *