रणजी ट्रॉफी की वापसी पर जय शाह ने कहा- इस दिन का बेसब्री से इंतजार था

नई दिल्ली, 17 फरवरी (हि.स.)। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने प्रमुख घरेलू टूर्नामेंट ”रणजी ट्रॉफी” के शुरू होने पर कहा कि इस दिन का बेसब्री से इंतजार था। रणजी ट्रॉफी को पटरी पर लाने के लिए काफी मेहनत की गई है।

देश में कोरोना की स्थिति में सुधार के बाद भारतीय क्रिकेट की रीढ़ कहे जाने वाले रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट की लंबे समय बाद गुरुवार से शुरुआत हो गई है। खिलाड़ियों को बायो-बबल में रहना होगा। कोरोना महामारी के कारण इस टूर्नामेंट का आयोजन दो साल से नहीं हो सका था।

रणजी ट्रॉफी की वापसी पर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय क्रिकेट के प्रमुख घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी की वापसी हो रही है। इस दिन का बेसब्री से इंतजार था। प्रथम श्रेणी क्रिकेट को पटरी पर लाने के लिए बहुत प्रयास किए गए हैं। अब समय आ गया है कि लाल गेंद को केंद्र स्तर पर ले जाया जाए।

उल्लेखनीय है कि दो साल बाद आयोजित किए जा रहे इस टूर्नामेंट को दो चरणों में खेला जाएगा। पहला चरण इंडियन प्रीमियर लीग के शुरू होने तक खेला जाएगा, जबकि दूसरा चरण 30 मई से खेला जाएगा, जिसमें क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *