Chandrashekhar Azad : झूठ, धन और बाहुबल से न डरे, जीत के लिए जी जान से जुटें – चन्द्रशेखर आजाद

औरैया, 17 फरवरी (हि.स.)। झूठ, बाहुबल, भ्रष्टाचार और धनबल से न डरे और न ही इनका समर्थन करें पार्टी के प्रत्याशी की जीत के लिये जी तोड़ मेहनत में जुटकर जीत दिलाएं ताकि एक अच्छी सरकार का गठन हो और गरीब शोषित कमजोरों की तरक्की हो सके। यह बात फफूंद में एक जनसभा के दौरान आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद ने कही।

अछल्दा रोड स्थित गांव हसनपुर से आगे एक मैदान में गुरुवार को दिबियापुर विधानसभा के आजाद समाज पार्टी, कांशीराम के प्रत्याशी धीरेंद्र सिंह गौतम के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर आजाद ने कहा कि उनकी पार्टी बहुजन हिताय बहुजन सुखाय की बराबर आवाज उठाने के साथ ही पूरे देश में बहुजन समाज के लिए मेहनत कर रही है।

कहा कि धनबल, बाहुबल, झूठ व भ्रष्टाचार का समर्थन न करे झूट, फरेब वाले राजनैतिक दलों के बहकावे में नहीं आएं, किसी के आगे घुटने नहीं टेकें चाहे वो कितना ही बड़ा बाहुबली क्यों न हो। पूरी जी जान से जुटकर पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में एक एक वोट डलवाकर जीत दिलाएं ताकि एक अच्छी सरकार बने और महंगाई, भ्रष्टाचार का खात्मा होने के साथ ही गरीब कमजोर शोषितों की तरक्की हो सके। इस दौरान भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष मुन्ना खान, एमडी दोहरे, संजू गौतम सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *