Siddharth Nath Singh : योगी सरकार का विकास ही उप्र की पहचान : सिद्धार्थ नाथ सिंह

प्रयागराज, 17 फरवरी (हि.स.)। शहर पश्चिमी से भाजपा प्रत्याशी सिद्धार्थ नाथ सिंह ने गुरुवार को जनसम्पर्क के दौरान कहा कि योगी सरकार का विकास ही उप्र की पहचान है। विकास ने उत्तर प्रदेश को आज 44 क्षेत्रों में अग्रणी बना दिया है तो निवेशकों का रुझान भी बढ़ रहा है।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि गांजा गांव में ऊन फैक्ट्री और कटहुला में छोटे और लघु उद्योग की स्थापना के लिए भूमि पूजन ने शहर पश्चिमी में एक नई विकास की आशा का किरण प्रयागराज में बन चुका है। मुझे बड़ी खुशी होती है जब किसी गरीब आदमी को छत मिल जाता है। उत्तर प्रदेश में 45 लाख लोगों को प्रधानमंत्री आवास मिला है। आवास के साथ-साथ में उज्ज्वला गैस योजना के तहत निःशुल्क गैस सिलेंडर और चूल्हा ने महिलाओं को नया जीवन दिया है। महिलाओं के चेहरे में मुस्कान ने स्वावलम्बी बनकर कई महिलाएं उद्यमी बनने की प्रेरणा बन चुकी है।

उन्होंने कहा कि 35 सालों से विकास से वंचित शहर पश्चिमी पिछड़ा इलाके और माफिया के नाम से मशहूर था। इन पांच सालों में माफियाराज, गुंडाराज, आतंक और तांडव से मुक्ति दिलाने में आप के सहयोग से ही संभव हुआ है। 35 सालों की खाई को 5 सालों में पाटने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि अगले पांच सालों में शहर पश्चिमी की गिनती औद्योगिक और रोजगार व शिक्षा हब के रूप विख्यात होगा। जिसकी आधारशिला योगी सरकार ने रख दिया है।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने गुरुवार को शहर पश्चिमी विधानसभा के बक्शीमोढ़ा, सैदपुर, करेंहदा, मजरा गोहटी, टिकुरा हरिजन बस्ती और मादपुर ग्राम सभाओं में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ भी जनसम्पर्क किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *