बच्चन पांडे का नया पोस्टर जारी, कल आएगा ट्रेलर

अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फर्नाडीज और अरशद वारसी की आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का नया पोस्टर मेकर्स ने गुरुवार को जारी किया है। पोस्टर में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री कृति सेनन भी नजर आ रही हैं। फिल्म के इस पोस्टर में अक्षय बाइक चला रहे हैं और कृति उनके पीछे बैठी हुईं हैं और उनके हाथ में बन्दुक है। पोस्टर में दोनों की कलाकार धाकड़ अवतार में नजर आ रहे हैं। पोस्टर को अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-‘बच्चन पांडे के नजर के तीर और कृति सेनन की होली पर गोली, अपनी कुर्सी की पेटी बांध ले क्योंकि इस बार कुछ अलग ही मजा आने वाला है, कल होगा ट्रेलर जारी!’

वहीं इस पोस्टर को शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा, “भगवा के बच्चन पांडे और मुंबई की मायरा! एक गैंगस्टर और एक एस्पाइरिंग डायरेक्टर! क्या होगी हमारी स्टोरी?” इसी के साथ कृति ने ये भी बताया है कि इस फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा।

बच्चन पांडे’ एक गैंगस्टर ड्रामा बेस्ड कॉमेडी एक्शन फिल्म है, जिसमें एक्शन के साथ -साथ कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा भी होगा। फिल्म में अक्षय टाइटल रोल में ही होंगे और उनका रोल फिल्म में गैंगस्टर का ही होगा। वहीं अरशद फिल्म में अक्षय के राइट हैंड गुर्गे की भूमिका में नजर आएंगे। जबकि कृति सेनन के किरदार का नाम मायरा होगा। फिल्म के अन्य किरदारों में पंकज त्रिपाठी और प्रतिक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे । फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। बच्चन पांडे इसी साल 18 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *