IPL : आईपीएल में खेलने का हमेशा एक सपना था : विक्की ओस्तवाल

नई दिल्ली, 17 फरवरी (हि.स.)। युवा स्पिनर और हाल ही में आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे विक्की ओस्तवाल ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने का उनका हमेशा से एक सपना था। वह खुश हैं कि इस साल आईपीएल के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें चुना है। साथ ही ओस्तवाल ने भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंड रविन्द्र जडेजा को अपना रोल मॉडल बताया है।

दिल्ली कैपिटल ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी के दौरान ओस्तवाल को 20 लाख रुपये में खरीदा है। हाल ही में अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप में ओस्तवाल ने अच्छा प्रदर्शन किया था।

आईपीएल वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में इस युवा स्पिनर ने कहा कि मैं तब से आईपीएल देख रहा हूं जब मैं बच्चा था। आईपीएल में खेलने का सपना हमेशा से था। ओस्तवाल ने कहा कि मैं वास्तव में खुश हूं कि मुझे इस साल के आईपीएल के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने चुना है। मैं अपने कमरे में नीलामी देख रहा था और मेरा नाम बहुत देर से आया। मुझे पता था कि मैंने अंडर-19 विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन यह मेगा ऑक्शन था। ओस्तवाल ने कहा कि मैंने सोचा की हो सकता है कि मुझे न चुना जाए, लेकिन जब दिल्ली कैपिटल ने मुझे चुना तो यह वास्तव में सुखद था। मुझे नहीं पता कि मुझे खेलने का मौका मिलेगा या नहीं, लेकिन सीखने को हमेशा मिलेगा।

वीडियो में इस युवा खिलाड़ी ने अपने रोल मॉडल का नाम भी बताया। ओस्तवाल ने बताया कि उन्होंने हमेशा भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को आदर्श माना है। वह बल्लेबाज, गेंदबाजी और सबसे महत्वपूर्ण विभाग फील्डिंग में योगदान देते हैं। वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिसे हर टीम चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *