Deep Sidhu: सोनीपत: पंजाबी कलाकार दीप सिद्धू का शव लेकर परिजन लुधियाना रवाना

केएमपी एक्सप्रेस-वे पर ट्राला में घुसी थी स्कॉर्पियो

– सिविल अस्पताल सोनीपत में हुआ पोस्टमार्टम

– दीप सिद्धू के भाई मनदीप बोले- पहली नजर में दुर्घटना ही लगती है

– पुलिस की जांच पर विश्वास

सोनीपत, 16 फरवरी (हि.स.)। खरखौदा पीपली टोल के पास केएमपी पर सड़क दुर्घटना में मारे गए गायक व फिल्म कलाकार दीप सिद्धू के शव का सोनीपत सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम होने के बाद परिवार के सदस्य उसे लेकर लुधियाना (पंजाब) रवाना हो गए।

इस दौरान दीप सिद्धू के भाई मनदीप ने बताया कि पहली नजर में दुर्घटना की बात सामने आई है। हालांकि पुलिस इस मामले में जांच भी कर रही है। उन्होंने बताया कि दीप सिद्दू का अंतिम संस्कार दीप सिद्धू के गांव में किया जाएगा ।

पंजाबी कलाकार दीप सिद्धू की मंगलवार रात को सड़क हादसे में मौत हो गई थी। सोनीपत के पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने बुधवार को बताया कि उन्होंने इसके लिए टीम लगाई है, जांच की है। यह सड़क दुघर्टना ही है, बाकी जांच अभी जारी है। हर पहलू पर पुलिस जांच कर रही है। जांच टीम काम में लगी है।

दीप सिद्धू का जन्म पंजाब के मुक्तसर जिले में अप्रैल 1984 को हुआ। करियर मॉडलिंग से शुरू किया। लॉ की पढ़ाई की, वह किंगफिशर मॉडल हंट के विजेता बने। मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में मिस्टर पर्सनैलिटी के खिताब जीते। साल 2015 में उसकी पहली पंजाबी फिल्म रमता जोगी और 2018 में फिल्म जोरा दास नंबरिया से उनको प्रसिद्धि मिली, जिसमें गैंगस्टर का उनका दमदार किरदार रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *