दीप सिद्धू ने मौत से कुछ घंटे पहले गर्लफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट किया था वैलेंटाइन डे

सोशल मीडिया पर छाईं सिद्धू की गर्लफ्रेंड रीना राय की तस्वीरें

– सिद्धू की मौत से थोड़ी देर पहले ही रीना ने शेयर की थी स्पेशल पोस्ट

मशहूर पंजाबी एक्टर और सिंगर दीप सिद्धू का बीती रात एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। किसान आंदोलन के दौरान लाल किला हिंसा को लेकर विवादों में आए दीप सिद्धू अपनी गर्लफ्रेंड रीना राय के साथ स्कोर्पियो गाड़ी में दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे, तभी अचानक केएमपी पर पिपली टोल प्लाजा के पास उनकी कार ट्रक से टकरा गई, जिसमें दीप सिद्धू की मौत हो गई, जबकि रीना राय को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

दीप सिद्धू की आकस्मिक मौत से शोक की लहर है। उनकी मौत की खबर जैसे ही सोशल मीडिया में शेयर हुई तो उनके फैंस सदमे में आ गए। उनके फैंस उनकी फोटो को सोशल मीडिया में शेयर कर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

आखिर कौन हैं दीप सिद्धू की गर्लफ्रेंड और मंगेतर कही जा रही रीना राय, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस समय जमकर वायरल हो रही हैं।

रीना राय फेमस पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल हैं। फिल्म रंग दे पंजाब में दीप सिद्धू और रीना ने एक साथ काम भी किया था। साथ ही 2014 में रीना राय मिस साउथ एशिया भी रही हैं।

मौत से कुछ समय पहले ही दीप सिद्धू और रीना राय ने एक साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया था और इंस्टाग्राम पर फोटो भी पोस्ट किए थे। रीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दीप सिद्धू संग फोटो शेयर की थी और एक फेमस गीत के बोल लिखकर उन्हें वैलेंटाइन डे विश किया था। रीना ने लिखा, ‘मैं रहूं या ना रहूं तुम मुझमें कहीं बाकी रहना…’। किसे पता था कि 14 फरवरी को रोमांटिक अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड संग वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने वाले दीप सिद्धू अगले ही दिन इस दुनिया को अलविदा कह देंगे।

पोस्ट में दीप सिद्धू और उनके बीच खास केमिस्ट्री देखी जा सकती है। रीना राय फ्लोरल प्रिंटेड बॉडीकॉन ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही हैं। एक्ट्रेस के खुले बाल उनके लुक को और भी प्यारा बना रहे हैं। वहीं दीप सिद्धू जींस और जैकेट पहने मिरर में देखकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। रीना राय के वैलेंटाइन पोस्ट में जमीन पर पड़ीं गुलाब की पंखड़ियां देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मौत से पहले अपनी गर्लफ्रेंड संग दीप सिद्धू ने कितना खूबसूरत टाइम गुजारा होगा।

दीप सिद्धू के फिल्मी जीवन की बात करें तो 38 वर्षीय दीप ने अपने कॉलेज के दिनो से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दी थी। उस समय उन्होंने “किंगफिशर मॉडल हंट”, “ग्रासिम मिस्टर इंडिया” जैसे कई खिताब जीते। उन्होंने धर्मेंद्र और डायरेक्टर गुड्डू धनोया के साथ 2015 में रिलीज हुई पंजाबी फिल्म “रमता जोगी” से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। हालांकि यह फिल्म ज्यादा सफल नहीं हो पाई। उसके बाद उन्हें बतौर लीड एक्टर 2017 में पंजाबी फिल्म “जोड़ा 10 नंबरिया” करने का मौका मिला। यह फिल्म काफी हिट साबित हुई और इसके लिए दीप सिद्धू को पंजाबी फिल्म फेयर पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था।

दीप सिद्धू ने अपने अभी तक सिर्फ 6 फिल्मों में ही अभिनय किया था, जिनमें “जोड़ा 10 नंबरिया”, “जोड़ा द सेकंड चैप्टर”, “रंग पंजाब”, “रमता जोगी”, “अउर ऑन”, और “देशी” शामिल हैं। उनका फिल्मी सफर चला ही था कि अचानक आई मौत ने उनकी इस रफ्तार पर ब्रेक लगा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *