Accident : गुरुग्राम: रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर सेल्फी ले रहे चार युवकों की ट्रेन से कटकर मौत

गुरुग्राम, 15 फरवरी (हि.स.)। मंगलवार शाम को यहां बसई-धनकोट रेलवे हाल्ट पर चार युवकों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। वे यहां रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे, तभी ट्रेन आई और चारों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे की सूचना पाकर जीआरपी मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया। समाचार लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई थी।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम चार युवक यहां गुरुग्राम-रेवाड़ी रेल ट्रैक पर जिले के गांव बसई-धनकोट के नाम से रेलवे हाल्ट पर पहुंचे थे। काफी देर तक उन्होंने यहां पर चहल कदमी की। इसके बाद वे चारों एक साथ खड़े होकर सेल्फी लेने लगे। शाम करीब पौने पांच बजे गुरुग्राम रेलवे स्टेशन से जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन रेवाड़ी के लिए रवाना हुई थी। ट्रेन ने अभी गति पकड़ी ही थी कि चारों युवकों ने दूर से आ रही ट्रेन के साथ सेल्फी लेनी शुरू कर दी। देखते ही देखते ट्रेन की गति तेज हो गई। जब तक चारों युवक कुछ समझ पाते, वे ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे में चारों की मौके पर ही मौत हो गई। चारों के शव भी क्षत-विक्षत हो गए। इस घटना की सूचना जीआरपी को दी गई। मौके पर पहुंची जीआरपी और चारों के शवों का पंचनामा करने के बाद शवों को पहचान के लिए शव दाह गृह में रखवा दिया है।

जीआरपी थाना प्रभारी रामफल ने बताया कि चारों के शव क्षत-विक्षत हो गए हैं। उनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। फिलहाल किसी की पहचान नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *