Kangana Ranaut : दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ पर कंगना रनौत का तंज

ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज दीपिका पादुकोण , सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य कारवा की फिल्म को मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई इस फिल्म में लव ट्रायंगल है। फिल्म में दीपिका पादुकोण के किरदार अलीशा को अपनी चचेरी बहन टिया (अनन्या पांडे) के बॉयफ्रेंड से प्यार हो जाता है। उनका सीक्रेट अफेयर तब तक जारी रहता है जब तक कि चीजें बहुत सामने नहीं आ जातीं।

इसके साथ ही फिल्म में कई इंटीमेट सीन हैं। अब इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने तंज कंसा है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा-‘मैं भी मिलेनियल हूं लकिन मैं इस तरह का रोमांस समझती हूं। अब जो मिलेनियल या नए वर्ग या मॉडर्न होने के नाम पर परोसा जा रहा है, प्लीज ऐसा न करें। बुरी फिल्म तो बुरी ही होती है। आप चाहे जितना भी अंग प्रदर्शन कर लो या फिर पोर्नोग्राफी दिखा लो, लेकिन इसके नाम पर फिल्म को नहीं बचाया जा सकता है। और ये फैक्ट है कि कोई गहराइयां वाली बात नहीं है।’

सोशल मीडिया पर कंगना की यह पोस्ट वायरल हो रही है। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के कारण काफी मशहूर हैं। कंगना रनौत इन दिनों अपने शो लॉक-अप को लेकर काफी चर्चा में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *