Bhuj Station : पश्चिम रेलवे : महाप्रबंधक ने भुज स्टेशन एवं भुज कोचिंग डिपो का निरीक्षण किया

मुंबई, 12 फ़रवरी (हि.स.)। पश्चिम रेलवे एवं मध्य रेल के महाप्रबंधक अनिल कुमार लाहोटी द्वारा 12 फरवरी 2022 को पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल के भुज रेलवे स्टेशन के साथ-साथ भुज कोचिंग डिपो का व्यापक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान लाहोटी के साथ अहमदाबाद मंडल के मंडल रेल प्रबंधक सहित वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी सुमित ठाकुर द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार महाप्रबंधक अनिल कुमार लाहोटी ने भुज स्टेशन का निरीक्षण किया और स्टेशन पर यात्री सुविधाओं के रखरखाव के साथ-साथ विभिन्न यात्री सुविधाओं के कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। महाप्रबंधक ने भुज स्टेशन पर यात्री सुविधाओं के विभिन्न प्रमुख मानकों जैसे एस्कलेटरों लिफ्टों, कॉनकोर्स हॉल, वीआईपी लाउंज, एसी वेटिंग हॉल, लेडीज वेटिंग हॉल के साथ-साथ शौचालयों और दिव्यांग शौचालयों की साफ-सफाई का निरीक्षण किया।

इस दौरान महाप्रबंधक ने खानपान स्टॉलों का भी निरीक्षण किया और उत्पादों की समाप्ति तिथि, भोजन की गुणवत्ता, नो बिल नो पेमेंट बोर्ड, बिलिंग मशीन आदि की जांच की। इसके बाद महाप्रबंधक लाहोटी ने निरीक्षण के लिए भुज कोचिंग डिपो का दौरा किया। कोचिंग डिपो में उन्होंने मेंटेनेंस, संरक्षा से संबंधित विभिन्न चालू गतिविधियों सहित किए जा रहे अच्छे कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान महाप्रबंधक अनिल कुमार लाहोटी को वॉटर फिलिंग मोडिफिकेशन, एफआईबीए मोडिफिकेशन आदि जैसे तकनीकी सुधारों से अवगत कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *