Election Rally : कन्नौज के तिर्वा में नरेन्द्र मोदी की चुनावी जनसभा शनिवार को

लखनऊ, 11 फरवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र मोदी शनिवार को कन्नौज जिले के तिर्वा में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा में आसपास के 10 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता, पदाधिकारी और समर्थक मोदी को सुनने आएंगे।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री और चुनावी कार्यक्रम के प्रभारी अनूप गुप्ता ने शुक्रवार को बताया कि शनिवार को तिर्वा स्थित मां अन्नपूर्णा देवी मंदिर के मेला मैदान में होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में आसपास के 10 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता, पदाधिकारी और पार्टी के समर्थक भाग लेंगे। इन विधानसभा क्षेत्रों में कन्नौज जिले के तिर्वा, छिबरामऊ एवं कन्नौज सदर, इटावा जिले के जसवंतनगर, इटावा एवं भरथना, औरैया जिले के बिधूना, दिबियापुर एवं औरैया और फर्रुखाबाद जिले के भोजपुर शामिल है।

गुप्ता ने बताया कि जनसभा में कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। कार्यक्रम का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। प्रदेशभर से कार्यकर्ता और आमजन भी प्रधानमंत्री को विभिन्न माध्यमों से सुन सकेंगे। इस क्षेत्र में तीसरे चरण में 20 मतदान होना है। रैली में संबंधित विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवार भी उपस्थित रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *