Arvind Kejriwal : केजरीवाल ने भाजपा-कांग्रेस समर्थकों से मांगे आप के लिए वोट

देहरादून, 11 फरवरी (हि.स.)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार शाम उत्तराखंड के भाजपा-कांग्रेस समर्थक मतदाताओं के नाम वर्चुअल संदेश जारी किया। इस संदेश में उन्होंने दोनों पार्टियों के मतदाताओं से आम आदमी पार्टी के लिए वोट मांगें।

उन्होंने कहा कि मैं उन लोगों से बात करना चाहता हूं, जो कांग्रेस या बीजेपी को वोट देते हैं या उनके समर्थक हैं। मैं आपसे सिर्फ यह अपील करता हूं कि आपको अपनी पार्टी नहीं छोड़ना, आपको आम आदमी पार्टी में भी आने को नहीं कह रहा, बस एक बार प्रदेश के विकास के लिए हमें वोट दें।

उन्होंने कहा कि मेरा बस आपसे एक ही निवेदन है कि इस बार झाड़ू को वोट दें। उन्होंने कहा कि भाजपा ने उत्तराखंड पर दस साल राज किया। कांग्रेस ने भी उत्तराखंड पर दस साल राज किया। अब फिर से पांच साल इन्हें दे देंगे, तो ये कुछ नया नहीं करने वाले। यह सिस्टम ऐसे ही चलता रहेगा। इसलिए इस बार एक नई पार्टी को ट्राई करके देखिए। नई पार्टी, नए चेहरे, नई सोच, नए आइडियाज हमारे पास हैं।

केजरीवाल ने कहा कि हमने दिल्ली में इतना अच्छा काम किया। अगर आप लोग हमें एक मौका अबकी बार देंगे तो हम उत्तराखंड में भी ऐसे ही काम करके दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी उत्तराखंड में पहली बार ईमानदार सरकार बनाएगी। जैसे स्कूल हमने दिल्ली में बनाए हैं, ऐसे ही शानदार सरकारी स्कूल हम उत्तराखंड में भी बनाएंगे। उत्तराखंड के हर गांव तक स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचाएंगे। हमारी सरकार हर महिला को हर महीने एक हजार रुपये देगी। हमारी सरकार युवाओं को रोजगार देने के साथ भ्रष्टाचार को खत्म करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *