न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी ताकत के अनुसार गेंदबाजी करना चाहती हूं : पूजा वस्त्राकर

क्वीन्सटाउन, 11 फ़रवरी (हि.स.)। भारतीय हरफमनमौला खिलाड़ी पूजा वस्त्राकर ने कहा है कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में अपनी ताकत के अनुसार गेंदबाजी करना चाहती हैं। पूजा ने बुधवार को न्यूजीलैंड के साथ खेले गए एकमात्र टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में दो विकेट चटकाए थे।

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूजा ने कहा, “ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में गेंदबाजी करना हर गेंदबाज का सपना होता है। टी-20 मैच में, मैं सिर्फ गेंद के लाइन की लंबाई बनाए रख रही थी। वही काम मैं एकदिवसीय श्रृंखला में करूंगी और सिर्फ अपनी ताकत पर गेंदबाजी करना चाहती हूं।”

अपनी बल्लेबाजी और पावर हिटिंग पर पूजा ने कहा, “एकदिवसीय मैचों में अंतिम 10 ओवर बहुत महत्वपूर्ण होते हैं और हमने चैलेंजर ट्रॉफी में उसी के अनुसार तैयारी की है और मैं यहां उसी आत्मविश्वास का उपयोग करना चाहूंगी।”

इस बीच, भारत की विकेटकीपर तानिया भाटिया ने कहा कि वह एक खिलाड़ी के रूप में विकसित हुई हैं और न्यूजीलैंड श्रृंखला को लेकर उत्साहित हैं।

तानिया ने कहा, “मैंने पावर हिटिंग पर अधिक ध्यान केंद्रित किया था, मैं एक खिलाड़ी के रूप में विकसित हुई हूं और मैं श्रृंखला की प्रतीक्षा कर रही हूं।”

भारतीय महिला क्रिकेट टीम शनिवार से जॉन डेविस ओवल क्वीन्सटाउन में पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *