Release : यामी गौतम की फिल्म ‘अ थर्सडे’ का जबर्दस्त ट्रेलर रिलीज

यामी गौतम की आगामी सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म ‘अ थर्सडे’ का जबर्दस्त ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया है। अ थर्सडे में यामी गौतम के साथ नेहा धूपिया, डिंपल कपाड़िया, अतुल कुलकर्णी और करणवीर शर्मा भी नजर आएंगे।

गुरुवार को रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है। ट्रेलर की शुरुआत एक किंडरगार्टन स्कूल से होती है, जिसमें छोटे बच्चे बेहद खुश दिख रहे हैं और तभी वहां हाथ में एक बंदूक लिये नैना जायसवाल के किरदार में यामी गौतम सामने आती हैं। इसके बाद नैना कोलाबा पुलिस स्टेशन को फोन करके कहती हैं कि उन्होंने 16 छोटे बच्चों को किडनैप कर लिया है। इसके बाद नैना एक पुलिस अधिकारी से बात करते हुए डिमांड करती है कि वह ऑफिसर जावेद खान से बात करना चाहती हैं। तभी अतुल कुलकर्णी पुलिस ऑफिसर के रोल में एंट्री करते हैं, जो उनसे कहते हैं कि अपनी मांगें बताएं। ट्रेलर में यामी को एक न्यूज एंकर पागल बोलती है, जिसके बाद यामी को गुस्सा आ जाता है और वह स्कूल के बाहर तैनात पुलिस फ़ोर्स पर गोलियां चलाती है। ट्रेलर में नेहा को एक गर्भवती पुलिस ऑफिसर और डिंपल कपाड़िया को प्रधान मंत्री के रूप में दिखाया गया है।

फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर लेकिन दिलचस्प है। बेहजाद खंबाटा के निर्देशन में बनी फिल्म अ थर्सडे के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं। यह फिल्म 17 फरवरी, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *