Public meeting : स्वतंत्रदेव सिंह रामपुर में और केशव की मुराबाद में जनसभा

लखनऊ, 10 फ़रवरी (हि.स.)। उप्र विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के नेता जमीन पर जाकर रैलियां करने के साथ ही जनसम्पर्क भी कर रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह 11 फरवरी को रामपुर प्रवास पर रहेंगे। रामपुर में वह जनसम्पर्क करेंगें एवं जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे ने बताया कि सिंह रामपुर की मिलक विधानसभा में दोपहर 12:30 बजे एसआरएम इंटर कालेज, मिलक में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद जनसम्पर्क कर पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। वहीं पार्टी अध्यक्ष रामपुर की विलासपुर विधानसभा में दोपहर तीन बजे रास डांडिया में जनसभा को सम्बोधित करेंगें। इसके बाद जनसम्पर्क करेंगे।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अमरोहा, सम्भल एवं मुरादाबाद के प्रवास पर रहेंगे। मौर्य सुबह 11:45 बजे अमरोहा की धनौरा विधानसभा में अमर सिंह डिग्री कॉलेज, शेरपुर रोड, धनौरा में सार्वजनिक सभा को सम्बोधित करेंगे। दोपहर 12:55 बजे प्रकाशवीर शास्त्री इंटर कालेज, रहेरा, हसनपुर, अमरोहा में सार्वजनिक सभा को सम्बोधित करेंगे। मौर्य दोपहर 2:15 बजे स्वामी विवेकानन्द लॉ कॉलेज, मझौली चौराहा, चन्दौसी, सम्भल में सार्वजनिक सभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद रामलीला ग्राउण्ड, लाइनपार, मुरादाबाद में सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *