Chief Minister : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में खटीमा ने डोर टू डोर जनसंपर्क किया

रुद्रपुर,10 फरवरी (हि.स.)। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अपने तीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे के पहले दिन खटीमा पहुंचे जंहा उन्होंने शहीद स्थल पहुंच कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद उपमुख्यमंत्री ने आप उम्मीदवार एसएस कलेर के पक्ष में खटीमा बाजार में डोर टू डोर जनसंपर्क किया।

उपमुख्यमंत्री ने जन संपर्क के दौरान बाजार में मौजूद सभी दुकानदारों को आम आदमी पार्टी की गारंटी के पर्चे बांटे और उन्हें बदलाव के लिए आम आदमी को वोट देने की अपील भी की। यहां से डोर टू डोर करते हुए वह नानकमत्ता पहुंचे जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि आज नानकमत्ता पहुंचकर मुझे पूरा यकीन है कि यहां के युवाओं का जोश देखकर हमारी जीत पक्की है। उन्होंने कहा कि चुनाव के लिए 4 दिन बचे हैं इन 4 दिनों में अपना जोश बरकरार रखें ताकि हम सीट जीतने के साथ सरकार भी बना सके। इस दौरान कांग्रेस-भाजपा पर निशाना साधते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि दोनों ही दल वोट मांग रहे हैं ,लेकिन इनको सिर्फ प्रदेश के संसाधनों को लूटने के लिए वोट चाहिए और आज तक इन्होंने प्रदेश को लूटने का काम किया है। इन दोनों ने रोजगार नहीं दिए और अब रोजगार छीनने के लिए यह वोट मांग रहे हैं। दोनों ही दलों को कोई काम नहीं करना ,क्योंकि 10 -10 साल जनता ने दोनों को मौका दिया, लेकिन यहां के स्कूलों को खंडहर बना कर रखा है। इन लोगों के एजेंडे में शिक्षा नहीं है सिर्फ आम आदमी पार्टी है जो स्कूल बनाने की बात कर रही हो। हमारी सरकार में किसी भी नौजवान को प्रदेश से बाहर पढ़ने और रोजगार के लिए नहीं जाना पड़ेगा यह हमारा जनता से वादा है।

उन्होंने जोर देते हुए कहा कि भाजपा ने 5000 स्कूल उत्तराखंड में बंद कराने का काम किया है, लेकिन हमारी पार्टी सभी स्कूलों का उच्चीकरण और कायाकल्प करने का काम करेगी। उन्होंने आगे कहा कि यहां के अस्पतालों के हालात बहुत बुरे हैं अगर किसी की तबीयत खराब हो जाए तो सभी का इलाज दिल्ली में होता है। लेकिन हमारा आपसे वादा है कि हम यहां पर अच्छे अस्पताल बना कर दिखाएंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा को वोट देने का मतलब सबसे बड़ी भूल होगी और आम आदमी पार्टी को वोट देने का मतलब स्कूल ,स्वास्थ्य, रोजगार सब ठीक करना। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया घर-घर जाकर लोगों को आम आदमी पार्टी की नीतियों के बारे में बताइए और आम आदमी पार्टी को वोट दिलवाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *