Cricket : शौर्य ने खेली धुंआधार 146 रन की पारी, यूपी टिम्बर पहुंचा फाइनल में

लखनऊ, 09 फरवरी (हि.स.)। बाबू बनारसी दास क्रिकेट लीग के बी डिवीजन में मेगा ट्रेंड क्रिकेट क्लब व यूपी टिम्बर क्रिकेट क्लब के बीच डिवीजन का सेमी फाइनल मैच खेला गया। इसमें शौर्य सिंह की धुंआधार 146 रन की पारी के बदौलत यूपी टिम्बर 168 रन से जीत कर फाइनल में पहुंच गया। वहीं डी डिवीजन में गियर क्रिकेट क्लब ने सीएसडी सहारा को 60 रन से मात दी। आईपीआरके सीसी को सीएसडी सहारा ने 61 रन से हराया, जबकि सी डिवीजन के लीग मैच में नेशनल यंगेस्टर क्रिकेट क्लब को आरबीएन ने चार विकेट से मात दी।

40 ओवर के निर्धारित सेमी फाइनल मैच में मेगा ट्रेंड ने टास जीतकर पहले क्षेत्र रक्षण करने का फैसला किया। यूपी टिम्बर ने निर्धारित ओवर में पांच विकेट गवांकर 315 रन बनाये। सर्वाधिक 101 बाल में 146 रन शौर्य सिंह ने बनाये। उन्होंने धुंआधार पारी खेलते हुए 15 चौका व छह छक्का जड़े। वहीं प्रभुनूर ने 54 रन, विप्रराज ने 42 रन का योगदान दिया। वहीं मेगा ट्रेंड की टीम 147 रन पर ही आल आउट हो गयी और यूपी टिम्बर क्रिकेट क्लब 168 रन से जीतकर फाइनल में प्रवेश कर गयी।

वहीं दूसरे मैच में गीयर क्रिकेट क्लब की टीम 177 रन बनाकर आउट हो गयी। सर्वाधिक 51 रन आरिफ किदवई ने बनाये। वहीं सीएसडी सहारा की टीम 117 पर ही आउट हो गयी और गीयर ने 60 रन से मैच जीत लिया।

डी डिवीजन में आईपीआरकेसीसी व सीएसडी सहार के बीच हुए मैच में सीएसडी सहारा ने निर्धारित 40 ओवर में पांच विकेट खोकर 295 रन बनाये। वहीं आईपीआरके सीसी की टीम 38वें ओवर में ही 234 रन बनाकर आउट हो गयी और सीएसडी सहारा की टीम 61 रन से जीत गयी।

वहीं चौथे मैच में नेशनल यंगेस्टर क्रिकेट क्लब की टीम 137 रन पर ही आल आउट हो गयी। वहीं आरबीएन की टीम छह विकेट खोकर 139 रन बना ली और चार विकेट से मैच को जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *