Prime Ministar : प्रधानमंत्री पंजाब के माझा, मालवा, दोआबा में करेंगे रैली

चंडीगढ़, 09 फरवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पंजाब में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। मोदी के पंजाब दौरे को देखते हुए उनके वर्चुअल आयोजनों को रद्द कर दिया गया है। इससे पहले प्रधानमंत्री पांच जनवरी को पंजाब आए थे। फिरोजपुर में उनका काफिला रोक लिया गया था। इसके चलते प्रधानमंत्री मोदी रैली को संबोधित नहीं कर सके थे। प्रधानमंत्री ने मंगलवार को नई दिल्ली से पंजाब में एक वर्चुअल रैली को संबोधित किया था। यह रैली लुधियाना तथा फतेहगढ़ साहिब लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों द्वारा आयोजित की गई थी। भाजपा प्रत्याशियों द्वारा जगह-जगह बड़ी स्क्रीन लगाकर प्रधानमंत्री की रैली का प्रसारण किया गया।

प्रधानमंत्री की एक रैली बुधवार को भी प्रस्तावित थी लेकिन इस रैली को रद्द कर दिया गया। अब प्रधानमंत्री मोदी 14 फरवरी को जालंधर पहुंच रहे हैं। भाजपा महासचिव सुभाष शर्मा ने बुधवार शाम पत्रकारों से कहा कि पंजाब में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की चुनावी मुहिम को और तेज करते हुए प्रधानमंत्री मोदी 14, 16 और 17 फरवरी को राज्य में तीन जनसभाओं को संबोधित करने के साथ, सभी तीनों क्षेत्रों मालवा, दोआबा और माझा को कवर करेंगे।

सुभाष शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री पहली रैली 14 फरवरी को जालंधर में संबोधित करेंगे। दूसरी रैली 16 फरवरी को पठानकोट में करेंगे और तीसरी रैली 17 फरवरी को अबोहर में करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की रैलियां राज्य में राजनीतिक माहौल को बदल देगी और चुनाव लड़ रहे एनडीए के सभी उम्मीदवारों के आत्मविश्वास को बढ़ाएंगी। प्रधानमंत्री जालंधर में दोआबा, पठानकोट में माझा और अबोहर में मालवा क्षेत्र को कवर करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *