Public Meeting : सहारनपुर में नरेन्द्र मोदी की जनसभा गुरुवार को

लखनऊ, 09 फरवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र मोदी गुरुवार को सहारनपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। रैली को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सम्बोधित करेंगे। जनसभा में जिले की सभी सातों विधानसभा सीटों के उम्मीदवार भी उपस्थित रहेंगे। स्थानीय स्तर पर सभी विधानसभा क्षेत्रों से मोदी को सुनने के लिए लोग आएंगे। सहारनपुर में दूसरे चरण में 14 फरवरी को मतदान होगा।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री और नरेन्द्र मोदी के चुनावी कार्यक्रम के प्रभारी अनूप गुप्ता ने बुधवार को बताया कि गुरुवार को सुबह 10 बजे होने वाली इस प्रत्यक्ष रैली में सहारनपुर की नकुड़, बेहट, सहारनपुर नगर, सहारनपुर देहात, देवबंद, गंगोह और रामपुर मनिहारन विधानसभाओं की जनता-जनार्दन, समर्थक एवं कार्यकर्ता अपने प्रिय नेता मोदी को सुनने के लिए आएंगे। जनसभा का आयोजन रिमाउंट डिपो का मैदान, देहरादून रोड सहारनपुर में किया जा रहा है।

अनूप गुप्ता ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देशानुसार कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। कार्यक्रम का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। प्रदेशभर से कार्यकर्ता और आमजन भी प्रधानमंत्री को विभिन्न माध्यमों से सुन सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *