सलमान-करिश्मा की जुड़वा के 25 साल पूरे, रिमेक हीरो वरुण धवन ने शेयर की यादें

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान और लोलो यानी करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म जुड़वा को आज 25 साल पूरे हो गए हैं। डेविड धवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने उस समय सफलता के झंडे गाड़े थे। फिल्म के 25 साल पूरे होने पर जुड़वा के रिमेक के हीरो वरुण धवन ने इससे जुड़ी यादें फैंस के साथ साझा की है।

वरुण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘जुड़वा’ अवतार में दिखाई दे रहे हैं। वरुण ने लिखा, “देख क्या रहे हो? जुड़वा है जुड़वा।” उन्होंने वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा था कि “जुड़वा के 25 साल #sajidnadiadwala #daviddhawan।”

उल्लेखनीय है कि 90 के दशक में सलमान खान और करिश्मा कपूर की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद थी। दोनों की फिल्म जुड़वा को लोगों का भरपूर प्यार मिला था। कई साल के बाद डेविड धवन ने इस फिल्म का रीमेक बनाया, जिसमें उनके बेटे और अभिनेता वरुण धवन के साथ तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीज लीड रोल में थीं। हालांकि फिल्म नेअच्छी खासी कमाई की थी, लेकिन ओरिजनल जुड़वा के मुकाबले में यह फिल्म कहीं भी खड़ी दिखाई नहीं दी थी।

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म भेड़िया की इस समय शूटिंग चल रही है तो वहीं फिल्म जुग-जुग जीओ भी जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *