Public support : भाजपा उम्मीदवार को जनता का मिला समर्थन

कानपुर, 08 फरवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी आर्य नगर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सुरेश अवस्थी ने मंगलवार को विशाल जनसंपर्क किया। पीली बिल्डिंग बिरहाना रोड तथा दौलत गंज क्षेत्र में हुए जनसंपर्क के मध्य बच्चे बूढ़े युवा नौजवान साथियों तथा बड़ी संख्या में महिलाओं ने माला पहनाकर तथा रोली चंदन से माथे पर तिलक लगाकर विजय श्री का आशीर्वाद दीया।

क्षेत्रीय लोगों ने कहा कि पिछली बार जो इस विधानसभा के लोगों ने गलती की थी उस गलती को अब नहीं करेंगे। इस बार कमल के फूल का बटन दबाकर इस बार पुनः आर्य नगर विधानसभा में कमल खिलाना है और सुरेश अवस्थी को जिताना है। उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनाना है। यह संकल्प जनसंपर्क के दौरान लोगों ने लिया।

इसके साथ ही केंद्रीय कार्यालय वरिष्ठ जनों की आज चुनाव की दृष्टि से एक अति आवश्यक बैठक आर्य नगर विधानसभा क्षेत्र के केंद्रीय कार्यालय में संपन्न हुई। इस बैठक में सभी सम्मानित वरिष्ठ जन कार्यकर्ता बंधुओं मातृ शक्तियों को आगामी 20 फरवरी को मतदान के दिन पहले मतदान फिर जलपान का संकल्प दिलाया गया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा गया कि घर-घर जाकर भाजपा सरकार की उपलब्धियों उन लोगों को बताएं तथा जिन लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ मिला है। उनके घर जाकर ई लाभार्थी का सम्मान करें और भाजपा के पक्ष में वोट देने के लिए प्रोत्साहित करें। इस दौरान किशनलाल सुदर्शन, पार्षद विकास जायसवाल, राजू बाल्मीकि, संतोष गुप्ता, भोलू शर्मा, शेखर बाल्मीकि, सचिन वाल्मीकि, विनय सेन, अनिल शर्मा, आशु बाल्मीकि आदि मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *