शाहरुख खान को लेकर दो गुटों में बंटे सोशल मीडिया यूजर्स, जानिए…क्या है वजह?

सोशल मीडिया पर शाहरुख़ खान की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। यह तस्वीर उस समय की है जब बीते दिन शाहरुख़ खान स्वर कोकिला लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन करने के लिए मुंबई के शिवाजी पार्क में पहुंचे थे। इस दौरान शाहरुख़ खान के साथ उनकी मैनेजर भी मौजूद थी। दोनों ने लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर को प्रणाम किया और उन्हें श्रद्धाजंलि भेंट की।

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूजा ददलानी हाथ जोड़ने के बाद लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर फूल चढ़ाती हैं। इसके बाद शाहरुख दुआ पढ़ते हैं और लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर फूंक मारते हैं। फिर वह लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर फूल चढ़ाते हैं और उन्हें छूकर आशीर्वाद लेते हैं।

इस तस्वीर के सामने आने के बाद कुछ लोग जहां शाहरुख़ को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स दो भागों में बंट गए हैं। कुछ यूजर्स शाहरुख़ को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं ज्यादातर लोग शाहरुख़ खान की तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स के एक गुट का कहना है कि शाहरुख़ खान ने लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर के पास थूका है। जबकि दूसरे गुट का कहना हैं कि शाहरुख़ ने लता मंगेशकर के शरीर के पास थूका नहीं बल्कि फातिहा पढ़कर दुआ की है । उनका कहना है कि यह एक धर्मनिरपेक्ष तस्वीर है।

गौरतलब है, सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर का रविवार को 92 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके अंतिम संस्कार के मौके पर उन्हें श्रद्धाजंलि देने के लिए लगभग सारा बॉलीवुड शिवाजी पार्क पहुंचा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *