विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने से विभिन्न परिस्थितियों में ढलने में मदद मिली : वॉशिंगटन सुंदर

अहमदाबाद, 7 फ़रवरी (हि.स.)। भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर ने कहा कि विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने से उन्हें विभिन्न परिस्थितियों में ढलने में मदद मिली ।

वॉशिंगटन सुंदर ने भारतीय टीम में वापसी की और वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले एकदिनी में तीन विकेट हासिल किया। भारत ने यह मैच 6 विकेट से जीता।

सुंदर ने कहा कि उन्हें पावरप्ले में गेंदबाजी करने में मजा आता है और घरेलू सेट-अप में खेलने से उन्हें विभिन्न परिस्थितियों में आसानी से ढलने में काफी सहायता मिली।

मैच के बाद सुंदर ने कहा, “मुझे पावरप्ले में गेंदबाजी करने में मजा आता है। मैंने विजय हजारे ट्रॉफी में भी यही भूमिका निभाई, मुझे खेल की विभिन्न परिस्थितियों में गेंदबाजी करने में मदद मिली। वहां भी मैंने नई गेंद से बहुत गेंदबाजी की।”

पहले एकदिनी मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम 43.5 ओवरों में 176 रनों पर सिमट गई। वेस्टइंडीज की तरफ से जेसन होल्डर ने सर्वाधिक 57 रन बनाए। होल्डर के अलावा फैबियन एलन ने 29 रन बनाए।

भारत की ओर से युजवेन्द्र चहल ने 4, वॉशिंगटन सुंदर ने तीन, प्रसिद्ध कृष्णा ने दो और मोहम्मद सिराज ने 1 विकेट लिया। जवाब में भारतीय टीम ने 28 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाकर जीत हासिल की। भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 60, सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 34 और दीपक हुड्डा ने नाबाद 26 रनों की पारियां खेलकर भारत को जीत तक पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *