Copy : रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट का गंगूबाई हुक स्टेप किया कॉपी

काफी समय से चर्चा में बनी हुई आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का दूसरा ट्रेलर शुक्रवार को जारी हुआ। ट्रेलर में आलिया के दमदार अदायगी ने हर किसी का दिल जीत लिया और सोशल मीडिया पर देखते ही देखते गंगूबाई काठियावाड़ का ट्रेलर छा गया और हर कोई आलिया भट्ट के दमदार अभिनय की तारीफ़ करने लगा। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड व अभिनेता रणबीर कपूर का सामने आया, जिसमें अभिनेता रणबीर कपूर एक सार्वजनिक जगह पर अपनी कार से उतरते नजर आते हैं। इस दौरान वहां मौजूद पैपराजी ने रणबीर कपूर से आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के ट्रेलर पर प्रतिक्रिया मांगी। मीडिया ने अभिनेता से पूछा कि आपको ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर कैसा लगा? इस पर रणबीर कपूर ने इस सवाल का जवाब देते हुए ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का हुक स्टेप कॉपी किया। उन्होंने पीछे मुड़कर अपने दोनों हाथ जोड़कर आलिया भट्ट का सपोर्ट किया।’

जिसके बाद वहां मौजूद हर कोई रणबीर के इस अंदाज को देखकर खुश हो गया। वहीं सोशल मीडिया पर रणबीर का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं। वहीं आलिया भट्ट ने भी रणबीर के इस अंदाज पर फ़िदा हो गईं हैं। आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो तस्वीरों का एक कोलाज साझा की हैं, जिसमें एक तरफ गंगूबाई के किरदार में आलिया भट्ट ने हुक स्टेप किया हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर हुक स्टेप करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए आलिया ने लिखा -बेस्ट बॉयफ्रेंड हमेशा! इसके साथ ही आलिया ने दिल वाली इमोजी भी बनाई है।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब के एक चैप्टर माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। इस फिल्म में आलिया भट्ट अभिनेता अजय देवगन और विजय राज के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आयेंगी। संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गोयल द्वारा निर्मित यह फिल्म इसी साल 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *