Nora Fatehi : हैकिंग की वजह से डिलीट हुआ था नोरा फतेही का इंस्टाग्राम हैंडल, रिस्टोर होते ही अभिनेत्री ने दी जानकारी

फिल्म अभिनेत्री नोरा फतेही का इंस्टाग्राम अकाउंट बीते दिन यानी शुक्रवार को अचानक से ही डिलीट हो गया था, जिसके बाद फैंस उन्हें लेकर चिंतित थे। हर कोई यह जानना चाहता था कि आखिर नोरा ने अचानक से अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट क्यों किया। लेकिन अब इसकी असली वजह सामने आ गई है।

दरअसल बीते दिन नोरा के इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक करने की कोशिश की थी , जिसके बाद इंस्टग्राम की टीम ने नोरा का अकॉउंट डिलीट करके रिस्टोर कर दिया।सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से गायब हुआ नोरा का इंस्टाग्राम अकाउंट फिर से बहाल हो गया है। इस बारे में अभिनेत्री ने खुद इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए अपने फैंस को जानकारी दी।

इंस्टाग्राम पर वापस लौटते ही अभिनेत्री ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘क्षमा करें दोस्तों! मेरे इंस्टाग्राम को हैक करने की कोशिश की गई थी। कोई सुबह से मेरे अकाउंट का एक्सेस हासिल करने की कोशिश कर रहा था। इस परेशानी को जल्द ही सुलझाने में मेरी मदद करने के लिए इंस्टाग्राम टीम का धन्यवाद।’

नोरा के इस पोस्ट के सामने आने के बाद से फैंस को नोरा के अचानक से इंस्टाग्राम से गायब होने की वजह भी साफ हो गई। वहीं इंस्टाग्राम पर नोरा की वापसी से फैंस भी काफी खुश हैं। अपने डांस मूव्स और अभिनय के लिए मशहूर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *