Birthday : उर्मिला मातोंडकर ने जन्मदिन पर साझा की खूबसूरत तस्वीर

फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उर्मिला मातोंडकर ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी एक ख़ूबसूरत तस्वीर फैंस के साथ साझा की है। तस्वीर को साझा करते हुए उर्मिला ने लिखा-‘ टाइटेनियम, यह वही है जो किसी को भी होना चाहिए और मैं बिल्कुल वैसी ही हूँ। मैं यहां हूँ और जीवन जो कुछ भी मुझं देता है उसे सुघड़ता, गरिमा, साहस और जबरदस्त ताकत के साथ लेने के लिए तैयार हूँ क्योंकि यही एकमात्र तरीका है जिसे मैं जानती हूं। आप सभी के निरंतर समर्थन के लिए मैं सभी को प्यार भेजती हूँ। जिसके लिए हमेशा और हमेशा आभारी रहूंगी।’

उर्मिला मातोंडकर की इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। उर्मिला मातोंडकर आज भी काफी फिट और ख़ूबसूरत हैं उन्हें देख कर आज भी उनकी उम्र का अंदाजा लगाना किसी के लिए भी मुश्किल है। उर्मिला मातोंडकर ने बतौर बाल कलाकार मराठी फिल्म ‘जकोल’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई फिल्मों में अभिनय करती नजर आईं।

बतौर मुख्य अभिनेत्री उर्मिला की पहली फिल्म साल 1992 में आई चमत्कार थी। इसके बाद उर्मिला हिन्दी के साथ-साथ तमिल, तेलगु, मलयालम और मराठी की कई फिल्मों में शानदार अभिनय करती नजर आईं। उनकी प्रमुख फिल्मों में जुदाई, सत्या, खूबसूरत, जंगल, प्यार तूने क्या किया, भूत, पिंजर, एक हसीना थी, कर्ज, तहजीब आदि शामिल हैं। उर्मिला मातोंडकर काफी समय से अभिनय जगत से दूर हैं और राजनीति में सक्रिय हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *