Congress : सूर्यकांत धस्माना ने बारिश में की पदयात्रा,बोले क्षेत्र का विकास प्राथमिकता में

देहरादून, 04 फरवरी (हि.स.)। कांग्रेस के कैंट विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार सूर्यकांत धस्माना ने बारिश और ठंड के बीच चुनावी पदयात्रा जारी रखा। इस दौरान उन्होंने कहा कि आंतरिक सड़कों के जीणोंद्वार के लिए मास्टरप्लान बनाने क साथ ही क्षेत्र के वर्षों से ठप पड़े विकास कार्यों को पूरा करना एजेंडा है।

शुक्रवार को गोविंदगढ़ स्थित पूर्व पार्षद चरणजीत कौशल के यहां सूर्यकांत धस्माना ने चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया। कार्यालय उद्दघाटन पर आम आदमी पार्टी के राजीव जयसवाल, सतेंद्र शाल्य के साथ सैकड़ों की संख्या में लोगों ने कांग्रेस का हाथ थामा।सूर्यकांत धस्माना विजय पार्क एन्क्लेव, हरि विहार, हेम कुंज, सत्य विहार आदि क्षेत्रों में पदयात्रा की।

इस मौके पर उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए अपनी प्राथमिकता को गिनाया। उन्होंने बताया कि उनकी सबसे पहली प्राथमिकता कैंट क्षेत्र की आंतरिक सड़कों के लिए मास्टर प्लान,कैंट में 100 बेड का सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल,हर वार्ड में सरकारी प्राथमिक स्वास्थ केंद्र,गरीबों के लिए आवास,सफाई की समुचित व्यवस्था,पुरानी स्ट्रीट लाइटों में बदलाव लाना है। इसके साथ ही पानी की निकासी के लिए नालियों का निर्माण के साथ साफ सफाई और देखरेख का कार्य पर प्रमुख फोकस रहेगा।

कांग्रेस उम्मीदवार धस्माना ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से विकास की पक्षधर है। भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार में सरकार स्मार्ट सिटी के नाम पर पूरे शहर गड्ढे में तब्दिल हो गई है। जिस कारण यातायात करने में लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है।

पदयात्रा के दौरान पार्षद संगीता गुप्ता, मेहबूब आलम, बबलू, गुच्छन, सुमित, राजू बहुगुणा, शाहिद खान, रहमान आदि साथ रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *