Uttarakhand : उत्तराखंड में 10 मार्च को आएंगे चौंकाने वाले नतीजे आप के हक में

बागेश्वर, 03 जनवरी (हि.स.)। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया आज भारी बरसात में भी डोर टू डोर प्रचार करते हुए नजर आए, तेज बारिश में आज वह सुबह बागेश्वर पहुंचे। उन्होंने आप उम्मीदवार बसंत कुमार के साथ गांव गांव जाकर डोर टू डोर प्रचार किया और आम आदमी पार्टी की सभी गारंटियां लोगों को बताई। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में 10 मार्च को आप के पक्ष में चौंकाने वाले नतीजे आएंगे।

उन्होंने गांव-गांव जाकर लोगों को आम आदमी पार्टी के पर्चे बांटते हुए सभी 11 गारंटियों से रूबरू कराया। तेज बारिश में एक ओर जहां अन्य दल अपने दफ्तरों व घरों में बैठे थे वहीं आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी बारिश की परवाह किए बगैर लगातार आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के लिए डोर टू डोर तूफानी प्रचार कर नजर आए।

इसके बाद वह बागेश्वर विधानसभा के कौसानी क्षेत्र पहुंचे जहां रास्ते में भारी बर्फबारी हो रही थी, लेकिन उनका डोर टू डोर अभियान बर्फबारी में भी जारी रहा। आप प्रभारी ने कहा कि बर्फबारी होने के बावजूद भी हमारा कारवां लगातार आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि वह बागेश्वर में डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं और लोगों का आशीर्वाद लगातार आम आदमी पार्टी को मिल रहा है।

इन परिस्थितियों में भी कर्नल कोठियाल बर्फबारी में भी डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं और हमारे सभी कार्यकर्ता लगातार गांव-गांव घूमकर डोर टू डोर प्रचार प्रसार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से उन्हें लोगों का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है निश्चित ही 10 मार्च का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण रहेगा और चौंकाने वाले नतीजे सामने आएंगे, मोहनिया सभी 70 विधानसभाओं के घर-घर जाकर प्रचार करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *