शादी की सालगिरह पर रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया डिसूजा को खास अंदाज में दी बधाई

फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा आज अपनी शादी की दसवीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया के जरिये जेनेलिया पर जमकर प्यार बरसाया है। रितेश देशमुख ने कुछ अनदेखी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है। इन ब्लैक एंड वाइट तस्वीरों में रितेश और जेनेलिया समंदर के किनारे टहल रहे हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए रितेश ने एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। रितेश ने लिखा-‘आपके साथ रहना मेरे जीवन का सबसे बड़ा आशीर्वाद है। हँसी, आँसू, खुशी, संघर्ष, भय, खुशी बाँटते हुए हम एक-दूसरे का हाथ थामे, एक-एक कदम चलते हुए मीलों चले हैं।आप हैं तो मुझे लगता है मैं कुछ भी कर सकता हूँ।मैं आपसे प्यार करता हूँ जेनेलिया !’

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने साल 2003 में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया। फिल्म के सेट पर रितेश और जेनेलिया का दूसरी बार आमना सामना हुआ। इससे पहले दोनों एयरपोर्ट पर मिले थे, जहां दोनों ने एक-दूसरे को देख कर नजरअंदाज कर दिया था। क्योंकि जेनेलिया को लगा की रितेश बिगड़ैल हैं तो वही रितेश को भी जेनेलिया नकचढ़ी लगीं। फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई।फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई और 10 साल बाद दोनों ने 3 फरवरी, 2012 को शादी कर ली।

इस कपल के दो बच्चे रियान और राहिल हैं। शादी के बाद जेनेलिया फिल्मों में कम ही नजर आईं। रितेश और जेनेलिया बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं। दोनों की रील लाइफ जोड़ी के साथ-साथ रियल लाइफ जोड़ी भी काफी पसंद की गई। जेनेलिया और रितेश फिल्म तुझे मेरी कसम, मस्ती और तेरे नाल लव हो गया में साथ में अभिनय करते नजर आ चुके हैं। इसके अलावा दोनों कई रियलिटी शोज में गेस्ट के रूप में नजर आ चुके हैं। जेनेलिया लम्बे समय से फिल्म जगत से दूर हैं, जबकि रितेश जल्द ही फिल्म विस्फोट में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *