JP Nadda : भाजपा नेतृत्व ने आम गरीब को ताकतवर बनाया : जेपी नड्डा

प्रयागराज, 03 फरवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पार्टी का नेतृत्व आम गरीब को ताकत दिया है। उन्होंने कमल के निशान पर मजबूती देने के लिए प्रयागराज के सभी 12 विधानसभाओं में भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी के प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील किया।

कहाकि एक तरफ वंशवाद परिवारवाद विचारहीन है, माफियाराज, गुंडाराज, आतंकवादी संरक्षण देने वाला आपके सामने खड़ा है और दूसरी तरफ माफियाराज को नेस्तनाबूद कर बहू बेटियों का सम्मान देने वाला, सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के साथ योगीजी के नेतृत्व में पांच साल विकास किया है।

श्री नड्डा ने कहा कि जिन्होंने परिवारवाद, वंशवाद, भ्रष्टाचार, माफियाराज बढ़ाया है। क्या उनका सरकार बनाएंगे। रेप, खनन लूट, अपहरण उद्योग चलाने वालों को मौका देंगे, जिनके समय में भ्रष्टाचार की चरम सीमा थी। महिलाओं की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ होता था। क्या वह सभ्य समाज के योग्य हैं?

कहा कि एक तरफ भाजपा मोदी प्रधान सेवक का आशीर्वाद मिला है, तो योगी ने विकास को अमलीजामा पहनाकर प्रदेश का सर्वांगीण विकास किया है।

यह बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार की सायं मुंडेरा स्थित विधानसभा शहर पश्चिमी केंद्रीय चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा विकास के क्रम को आगे बढ़ाने के लिए प्रयागराज में 5 सालों में सड़क, हाईवे, सुरक्षा, शांति, अमन चैन, कानून राज और गरीबों को ताकत दिया है। कमल निशान को मजबूती देने के लिए कार्यकर्ताओं से कहा सिद्धार्थ नाथ सिंह मेरे छोटे भाई हैं। सिद्धार्थ नाथ सिंह सहित सभी 12 सीटों पर अपना दल, निषाद पार्टी के प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील के साथ भारत की जय जयकारा लगवाया।

इससे पहले साईं मंदिर में पूजा अर्चना के उपरांत केंद्रीय चुनाव कार्यालय पहुंचे, जहां से लगभग 14 प्वाइंट इमली का पेड़, मक्खन रेस्टोरेंट, पीएसी गेट, कंधईपुर मोड, प्रेम नारायण केसरवानी घर के सामने, धूमनगंज थाना मोड़, प्रीतमनगर मंडल कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत, शिबू केसरवानी घर के सामने, पूर्व विधायक तीरथ राम कोहली घर के सामने, कमला गेस्ट हाउस, धर्मवीर गली, अनूप वस्त्रालय, ताड़बाग, महिला ग्राम तथा कचहरी स्थल से 100 मीटर पहले भाजपा कार्यकर्ताओं व जनता ने जमकर फूलों की वर्षा के बीच विजयश्री का शंखनाद किया।

इस मौके पर प्रदेश प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव, महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी, ओमकार केसरी, पीयूष रंजन निषाद, अशोक सिंह, कमलेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *