प्रधानमंत्री मोदी ने अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस की शुभकामनाएं दी

नई दिल्ली, 23 जून (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस के मौके पर बुधवार को देशभर के एथलीटों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा है कि ओलंपिक दिवस के मौके पर मैं उन सभी की सराहना करता हूं जिन्होंने कई सालों से देश का प्रतिनिधित्व किया है। 
प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया-“आज ओलंपिक दिवस पर, मैं उन सभी की सराहना करता हूं जिन्होंने कई सालों से विभिन्न ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। हमारे देश को खेलों में उनके योगदान और अन्य एथलीटों को प्रेरित करने के उनके प्रयासों पर गर्व है।” 
उन्होंने कहा, “कुछ ही हफ्तों में, टोक्यो 2020 शुरू हो रहा है। हमारे दल को शुभकामनाएं, जिसमें हमारे बेहतरीन एथलीट शामिल हैं। खेलों से पहले, यहां MyGov https://quiz.mygov.in/quiz/road-to-tokyo-2020/ पर एक दिलचस्प प्रश्नोत्तरी है। मैं आप सभी से विशेषकर मेरे युवा मित्रों से भाग लेने का आग्रह करता हूं।” 
टोक्यो ओलंपिक के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड़ी जी-जान से इसकी तैयारियों में जुटे हैं। ओलंपिक खेल साल 2020 में ही होने थे, लेकिन कोरोना के कारण इन्हें एक साल के लिए टाल दिया गया था। अब 23 जुलाई से शुरू होकर ओलंपिक खेल आठ अगस्त तक चलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *