गंडक नदी में नहाने गये तीन युवकों की हुई मौत

पश्चिमी चम्पारण (बगहा) ,30अप्रैल(हि.स.)।बिहार में पश्चिमी चम्पारण जिले के बगहा-1प्रखंड के चखनी रजवटिया पंचायत के चखनी गांव में शुक्रवार को गंडक नदी में नहाने के दौरान तीन युवकों की डूबकर मौत हो गयी है।ग्रामीण गोताखोर की मदद से तीनों युवकों का शव निकाला गया।
ग्रामीणों के अनुसार चखनी रजवटीया पंचायत निवासी शंकर प्रसाद के भगीनी की शादी दो दिन पूर्व हुई थी। शादी में सम्मिलित होने आए युवक आज गंड़क नदी में नहाने गये, जहां गंडक नदी की तेज धारा में तीनों युवक डूब गए। स्थानीय लोगों के देखने और चिल्लाने पर ग्रामीण गोताखोरों ने तीनों युवकों को नदी से निकला औरआनन-फानन में बगहा अनुमंडलीय अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया, जहां पर  चिकित्सकों ने जांच उपरांत तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।
मृत युवकों में शंकर प्रसाद का 16 वर्षीय, पुत्र सुशील कुमार और उनके बहनोई बनकटवा निवासी मनोज साह का पुत्र, गोलू 14 साल और रोहित 15 साल का नाम शामिल हैं।ग्रामीणों के अनुसार शंकर प्रसाद के भगिनी की शादी बनकटवा में होने वाली थी, लेकिन बहनोई के घर एक सदस्य की मृत्यु हो जाने के पश्चात शादी समारोह बनकटवा से बदलकर चखनी में आयोजित किया गया। इसी शादी के संपन्न होने के पश्चात अगले दिन को यह घटना घट गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *