सीडब्ल्यूआई ने एक माह के महिला शिविर के लिए की 30 खिलाड़ियों की घोषणा

एंटीगुआ, 30 अप्रैल (हि.स.)। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) चयन समिति ने एक महीने के महिला उच्च प्रदर्शन शिविर के लिए 30 खिलाड़ियों की घोषणा की है।  शिविर की शुरूआत 02 मई से होगी। मुख्य कोच कर्टनी वाल्श और उनकी सहयोगी टीम के मार्गदर्शन में 2021 में यह दूसरा महीने भर का शिविर होगा।

आईसीसी महिला विश्व कप क्वालिफायर के दिसंबर में पुनर्निर्धारित होने के बाद वॉल्श ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और क्वालीफायर से पहले टीम की अधिकतम तैयारियों के लिए एक कार्यक्रम तैयार किया है।

उन्होंने कहा,”इस शिविर का उद्देश्य स्थिरता और खेल जागरूकता पर काम करना है। शिविर में 30 खिलाड़ी आ रहे हैं और उनमें से कुछ को हल्की चोटें हैं, इसलिए कोचिंग स्टाफ और मेडिकल टीम भी उन सभी के साथ काम करने के लिए तैयार हैं।”

उन्होंने आगे कहा,”हम इस शिविर का उपयोग अधिक से अधिक खिलाड़ियों को देखने के लिए करने जा रहे हैं। मैं अधिक युवा खिलाड़ियों को शिविर में आते देखकर उत्साहित हूं, क्योंकि हम उपलब्ध खिलाड़ियों के पूल का निर्माण करने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि ‘इन युवाओं और अन्य नए खिलाड़ियों के लिए यह एक शानदार मौका होगा।”

शिविर में बुलाए गए 30 खिलाड़ियों में 8 अनकैप्ड खिलाड़ी हैं। जिसमें सेंट लूसिया की जैदा जेम्स व सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस की जेनीलिया ग्लासगो शामिल हैं।  जेम्स बाएं हाथ की और ग्लासगो दाएं हाथ की मध्यम तेज गेंदबाज हैं। अन्य अनकैप्ड खिलाड़ियों में राशादा विलियम्स, कैनिशा इसाक, शनिका ब्रूस, मैंडी मंगरु और रेचल विन्सेंट हैं।

शिविर में शामिल 30 खिलाड़ी इस प्रकार हैं-

आलियाह एलेन, रेनेश बॉयस, शनिका ब्रूस, शेमेने कैंपबेल, शामिलिया कॉनेल, ब्रिटनी कूपर, डिआंड्रा डोटिन, चेरी एन फ्रेजर, शबिका गजनबी, जेनीलिया ग्लासगो, शेनेटा ग्रैमंड, श्वेनाशा हेक्टर, चिनले हेनरी, कैनिशा इसाक, जैदा जेम्स, जेफिना जोसेफ, कयाना जोसेफ, किकिया नाइट, कीशोना नाइट, मैंडी मंगरु, हेले मैथ्यूज, अनीसा मोहम्मद, चेडियन नेशन, करिश्मा रामह्रेक, केसिया शुल्ट्ज़, शकेरा सेल्मन, स्टेफी सोग्रीम, स्टैफ़नी टेलर, रेचल विन्सेंट और राशादा विलियम्स।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *