टी.नटराजन के घुटने की हुई सफल सर्जरी,मैदान पर जल्द वापसी की जताई उम्मीद

नई दिल्ली, 27 अप्रैल (हि.स.)। भारत और सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन के घुटने की सफल सर्जरी हुई है। घुटने की चोट के कारण नटराजन वर्तमान में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें संस्करण से बाहर हो गए है। 
 नटराजन ने घुटने की सर्जरी के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई), सर्जनों और डॉक्टरों को धन्यवाद दिया। नटराजन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “आज, मेरे घुटने की सफल सर्जरी हुई है। मैं मेडिकल टीम, सर्जन, डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों की विशेषज्ञता, ध्यान और दयालुता के लिए आभारी हूं। मैं बीसीसीआई और उन सभी लोगों का आभारी हूं,जिन्होंने मुझे शुभकामनाएं भेजीं।”
नटराजन ने जल्द ही मजबूत और फिट होकर मैदान पर वापस आने की उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा, “22 गज का रास्ता लंबा है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं पहले से ज्यादा मजबूत और फिट होकर वापसी करूंगा। समर्थन, आशीर्वाद और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।” 
बीसीसीआई ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और कहा कि टीम इंडिया जल्द से जल्द उन्हें वापस देखना चाहती है। वहीं हैदराबाद की टीम ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।
30 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नटराजन ने आईपीएल 2021 में हैदराबाद के लिए शुरुआत के केवल दो मैच खेले और दो विकेट लिए। हैदराबाद की टीम आईपीएल 2021 में पांच मैचों में सिर्फ दो अंकों के साथ अंक तालिका में आठवें स्थान पर है। हैदराबाद की टीम अपने अगले मुकाबले में बुधवार को अरुण जेटली स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का सामना करेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *