राहुल का केंद्र पर तंज, कहा- लड़ाई कांग्रेस से नहीं कोरोना के खिलाफ है

नई दिल्ली, 27 अप्रैल (हि.स.)। कोरोना महामारी के प्रसार और उसकी रोकथाम को लेकर किए जा रहे हरसंभव प्रयासों के बीच राजनीतिक बयाबाजी लगातार जारी है। इस क्रम में अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारी लड़ाई कोविड-19  के खिलाफ है, हमें आपस में लड़ने की जरूरत नहीं है।

कांग्रेस सासंद राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा. ‘मोदी सरकार को यह समझना होगा कि लड़ाई कोरोना महामारी के खिलाफ है ना कि कांग्रेस या किसी अन्य राजनीतिक दल के खिलाफ।’ उन्होंने कहा कि यह वक्त इस भीषण संकट के खिलाफ एकजुट होकर खड़े होने का है, ना कि राजनीतिक द्वेष के चलते बंटने का।

अपने ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी का एक इंग्लिश समाचार पत्र को छपे साक्षात्कार को भी साझा किया है। इसमें सोनिया गांधी ने भी कोरोना महामारी को लेकर केंद्र की अस्पष्ट नीति पर सवाल उठाया है।

उल्लेखनीय है कि देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,23,144 नए मामले सामने आए हैं। जबकि इस दौरान 2771 लोगों की मौत हुई। इस तरह देश में अबतक कोरोना के कुल 1,76,36,307 मामले सामने आ चुके हैं और अबतक 1,97,894 लोगों की जान गई है। हालांकि राहत की बात यह है कि कोरोना से अबतक 1,45,56,209 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *