मोर्गन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया

अहमदाबाद,27 अप्रैल (हि.स.)। कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली 5 विकेट से जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया। इस मुकाबले में पंजाब किंग्स पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट पर 123 रन ही बना सकी। जवाब में केकेआर ने मोर्गन के नाबाद 47 और राहुल त्रिपाठी के 41 रन की मदद से 16.4 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर दिया। 
केकेआर की यह छह मैचों में दूसरी जीत है। मैच के बाद आयोजित एक वर्चुअल पत्रकार वार्ता में कप्तान मोर्गन ने कहा, ‘‘यह जीत आसानी से नहीं मिली। हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और नियंत्रित गेंदबाजी करके पंजाब को कम स्कोर पर रोका। हम कड़ी मेहनत जारी रखेंगे और मजबूती के साथ आगे बढ़ेंगे।’’ 
 मोर्गन ने तेज गेंदबाज शिवम मावी से लगातार चार ओवर कराने के बारे में कहा, ‘‘मावी के आंकड़े गेल के सामने अच्छे थे, इसलिए मैनें उनसे चार ओवर करवाए। मैं वैसे कभी किसी गेंदबाज से लगातार तीन ओवर भी नहीं करवाता हूं।’’ भारत मे लगातार बढ़ रहे कोविड मामलों पर मोर्गन ने कहा,”बाहर जो कुछ हो रहा है, उसमें हम अपना योगदान देने की कोशिश कर रहे है। केकेआर की ओर से मैं सबके लिए कामना करता हूं।” 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *