आईपीएल बायो बबल्स के बाहर की स्थिति काफी गंभीर : रिकी पोंटिंग

चेन्नई,26 अप्रैल (हि.स.)। दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने स्वीकार किया कि आईपीएल बायो बबल्स के बाहर की स्थिति काफी “गंभीर” है और उन्होंने विदेशी खिलाड़ियों से खास तौर पर अपने भारतीय सहयोगियों के साथ बातचीत का आग्रह किया है जिससे उन्हें एक खुशहाल वातावरण में रहने में मदद मिले।

पोंटिंग ने एक वीडियो में कहा, “शायद इस बार बात यह नहीं है कि आईपीएल में क्या हो रहा, बल्कि यह है कि आईपीएल के बाहर क्या हो रहा है। हम अभी देश में शायद सबसे सुरक्षित लोग हैं, क्योंकि हम बायो-बबल में हैं। मै हर दिन लगातार नाश्ते पर खिलाड़ियों से पूछता हूं कि बाहर क्या चल रहा है, परिवार कैसा है, क्या परिवार सुरक्षित है और परिवार खुश है। यह बहुत महत्वपूर्ण बात है। हम न केवल अपने, बल्कि सभी के परिवार के बारे में सोच रहे हैं, क्योंकि स्थिति काफी गंभीर है।”

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने स्वीकार किया कि एक ही शहर में रहने के दौरान खिलाड़ियों का अपने परिवारों से दूर होना कठिन और मुश्किल है।

उन्होंने कहा,”हां, खिलाड़ियों के लिए अपने परिवारों से दूर रहना मुश्किल है। मैं कल्पना नहीं कर सकता, भले ही मैंने खुद को इस स्थिति में डाल दिया हो, चेन्नई में रहने वाले लोग वास्तव में अब घर पर हैं, लेकिन अपने परिवारों को नहीं देख सकते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *