बंगाल में कोरोना से एक और उम्मीदवार की मौत

खरदह से तृणमूल प्रत्याशी काजल सिन्हा  ने तोड़ा दम
 कोलकाता, 25 अप्रैल (हि.स.)।  कोविड-19 महामारी से पश्चिम बंगाल में एक और उम्मीदवार की मौत हो गई  है। राजधानी कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना के खरदह विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार काजल सिन्हा ने रविवार को दम तोड़ दिया है। कोलकाता के बेलियाघाटा आईडी अस्पताल में  पिछले तीन दिनों से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था जहां रविवार को उन्होंने आखिरी सांस ली। 
22 अप्रैल को छठे चरण के मतदान वाले दिन खरदह विधानसभा क्षेत्र में वोटिंग हुई थी। उसी दिन वह बेलियाघाटा आईडी अस्पताल में भर्ती हुए थे और रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। आरोप लगा था कि वह पहले से ही पॉजिटिव थे लेकिन उसी हालत में चुनाव प्रचार करते रहे और लोगों के घर-घर भी घूमते रहे। रविवार सुबह 9:45 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली है। वह खरदह नगरपालिका के पूर्व प्रशासक भी थे। — सीएम ने जताया दुख – मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने काजल सिन्हा के  निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि काजल सिन्हा के निधन की खबर से मुझे आघात लगा है। यह बहुत दुखद है। उनके परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर उन्हें इस दुख की घड़ी में हिम्मत प्रदान करें।
  उल्लेखनीय है  कि पश्चिम बंगाल में मार्च महीने के अंतिम सप्ताह से ही कोविड-19 महामारी ने विकराल रूप लेना शुरू कर दिया था लेकिन चुनाव आयोग मौन बना रहा और चुनावी  रैलियों में  भीड़ होती रही जिसमें लाखों लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। शनिवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक एक दिन में 14 हजार 281 लोग इस महामारी की चपेट में आए हैं जो अब तक का सर्वाधिक आंकड़ा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *