इस जीत की हमें वास्तव में बहुत जरूरत थी : क्रिस गेल

चेन्नई, 24 अप्रैल (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली 09 विकेट से जीत पर खुशी जताते हुए पंजाब किंग्स के बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा कि वास्तव में उनकी टीम को इस जीत की जरूरत थी। 
पंजाब ने कप्तान केएल राहुल (नाबाद 60) और क्रिस गेल (नाबाद 43) की बेहतरीन पारियों की बदौलत शुक्रवार शाम को एमए चिदंबरम स्टेडियम में मुंबई इंडियंस को 14 गेंद शेष रहते नौ विकेट से हरा दिया। राहुल और गेल के अलावा मयंक अग्रवाल ने भी 25 रनों की पारी खेली।
गेल ने आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में अर्शदीप सिंह को बताया,””मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं, थोड़ा राहत मिली। हमें वास्तव में इस जीत की बहुत जरूरत थी। गत चैंपियन मुंबई के खिलाफ खेलना हमेशा कठिन होता है। वास्तव में यह जीत टीम और यूनिवर्स बॉस के लिए शानदार है। मैं काफी अच्छा दिख रहा था, विकेटों के बीच दौड़ रहा था, मैं अपने आप को फिट और अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं इसका आनंद ले रहा हूं, मैं अपने शरीर की देखभाल कर रहा हूं और स्वतंत्र रूप से आगे बढ़ सकता हूं।” 
गेल ने कप्तान केएल राहुल की भी जमकर तारीफ की। गेल ने कहा,”कप्तान केएल राहुल ने शानदार पारी खेली, हम हमेशा कहते हैं कि हमें इस विकेट पर एक सेट बल्लेबाज की जरूरत है, हमने बल्लेबाजी के दृष्टिकोण से शानदार प्रदर्शन किया। मयंक और कप्तान ने मंच सेट किया और इसे थोड़ा आसान बना दिया। हालांकि विकेट बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं था।” 
बता दें कि मुंबई के खिलाफ मुकाबले में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। मुंबई ने कप्तान रोहित शर्मा (63) के बेहतरीन अर्धशतक और सूर्यकुमार यादव के 33 रनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 131 रन बनाए। जवाब में पंजाब ने कप्तान केएल राहुल (नाबाद 60) और क्रिस गेल (नाबाद 43) के बेहतरीन पारियों की बदौलत 17.4 ओवरों में 1 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *