ब्रिस्बेन हीट ने कोच डेरेन लेहमन के साथ अपने करार को एक साल के लिए बढ़ाया

ब्रिस्बेन,22 अप्रैल (हि.स.)। ब्रिस्बेन हीट के कोच डेरेन लेहमन ने क्लब के साथ अपने अनुबंध को एक और वर्ष के लिए बढ़ा दिया है और वह बीबीएल 11 तक क्लब के साथ बने रहेंगे।  

लेहमन के कोचिंग में ब्रिस्बेन हीट की टीम इस सीजन की बिग बैश लीग में तीसरे स्थान पर रही थी। जो बीबीएल में हीट का 2016-17 के बाद अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कोच लेहमन हीट के पहले कोच थे और उनकी कोचिंग में हीट ने बीबीएल दो का खिताब जीता था।

क्वींसलैंड क्रिकेट के सीईओ टेरी स्वेंसन ने कहा कि लेहमैन के साथ फिर से करार करने और उनके कार्यकाल को बढ़ाने का यह एक महत्वपूर्ण निर्णय था।

उन्होंने कहा, “जब से हमने सबसे हालिया टूर्नामेंट खत्म किया है, हम बीबीएल 11 और डेरेन के निर्देशन के लिए हीट स्क्वाड को एक साथ रख रहे हैं और यह जानकर खुशी हो रही है कि हम उनकी कोचिंग के तहत इसे आगे ले जाने में सक्षम होंगे।”

वहीं लेहमन ने क्लब के साथ करार विस्तार पर प्रसन्नता जाहिर की है।

उन्होंने कहा,”हमने इस सीजन से एक समूह के रूप में बहुत कुछ हासिल किया है। हमारे सामने बहुत सारी चुनौतियाँ थीं लेकिन खिलाड़ियों ने वास्तव में अच्छी तरह से उनका सामना किया। एक कोच के रूप में, जिस तरह से युवा खिलाड़ियों ने सीनियर खिलाड़ियों के साथ काम किया, वह वास्तव में उत्साहजनक था और जिस आत्मविश्वास के साथ उन्होंने टूर्नामेंट में प्रदर्शन किया वह महत्वपूर्ण था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *